Menu
blogid : 147 postid : 568

परिणाम – वैलेंटाइन किंग एंड क्वीन कॉंटेस्ट

Jagran Junction Blog
Jagran Junction Blog
  • 158 Posts
  • 1211 Comments

प्रिय पाठकों,


बेहद गर्मजोशी और उत्साहपूर्ण वातावरण के साथ प्रेममय त्यौहार वैलेंटाइन डे के उपलक्ष्य में संचालित वैलेंटाइन किंग एंड क्वीन कॉंटेस्ट सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है और अब आप उत्सुकतापूर्वक इसके परिणाम को जानने के लिए प्रतीक्षा कर रहे होंगे. तो सबसे पहले आप सभी पाठकों को इस कॉंटेस्ट को सफल बनाने के लिए हार्दिक धन्यवाद.


इस कॉंटेस्ट की शर्तों के अनुसार स्त्री और पुरुष वर्गों के लिए अलग-अलग विजेता घोषित किए जा रहे हैं. पुरुष वर्ग के विजेता को वैलेंटाइन किंग के खिताब से नवाजा जा रहा है और स्त्री वर्ग की विजेता को वैलेंटाइन क्वीन का पुरस्कार प्रदान किया जा रहा है.


तो अब और देर ना करते हुए हम ला रहे हैं आपके सामने कॉंटेस्ट के विजेताओं के नाम


वर्ष 2011 के वैलेंटाइन किंग का सम्मान मिला है आदरणीय चातक जी को जिनके ब्लॉग “क्या दुनिया बदल गयी?” को विजेता ब्लॉग के रूप में चयनित किया गया है. जागरण जंक्शन मंच के वैलेंटाइन किंग को पुरस्कार के रूप में बहुत प्यारा सा उपहार प्रदान किया जाएगा.


वर्ष 2011 के वैलेंटाइन क्वीन का सम्मान जाता है आदरणीया निशा मित्तल जी को जिन्होंने अपनी विशिष्ट शैली के कारण इस प्रेमस्पर्धा में इतना ऊंचा मुकाम हासिल किया. वैलेंटाइन क्वीन के लिए चयनित ब्लॉग “प्रेम तो नित नित उपजे, प्रेम तो हाटी बिकाय” है. वैलेंटाइन क्वीन को भी जागरण जंक्शन मंच की ओर से विशेष उपहार प्रदान किया जाएगा.


वैलेंटाइन किंग और क्वीन कॉंटेस्ट के विजेताओं के नाम


वैलेंटाइन किंग: चातक


user-1792-96चयनित ब्लॉग: क्या दुनिया बदल गई?


पुरस्कार: विशेष उपहार


वैलेंटाइन क्वीन:निशा मित्तल


user-2741-96चयनित ब्लॉग:प्रेम तो नित नित उपजे ,प्रेम तो हाटी बिकाय


पुरस्कार: विशेष उपहार


धन्यवाद

जागरण जंक्शन टीम

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh